Jija Saali Love Story: हायो रब्बा! जीजा को साली से तो सास को समधी से ही हो गया प्यार, अब क्या कहलाएगा ये रिश्ता?


Muzaffarpur Love Affairs: बिहार के मुजफ्फरपुर से ऐसी प्रेम कहानी सामने आई है, जिसे जानकर आप भी माथा पकड़ लेंगे। यहां पर जीजा अपनी 13 साल की साली के साथ फरार हो गया है। वहीं सास समधी संग भाग गई। पीड़िता के आवेदन पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में अजीबोगरीब प्रेम कहानी सामने आई है। पति-साली और मां-ससुर की प्रेम कहानी सुनने और जानने के बाद लोग माथा पकड़ ले रहे हैं। लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि इस प्रेम कहानी का क्या होगा। दरअसल, यहां पर एक महिला का पति अपनी ही 13 साल की साली को लेकर फरार हो गया। मामला तब और भी पेचीदा हो गया जब पीड़िता की मां भी अपने समधी के साथ भाग गई। अब पीड़ित महिला इंसाफ की गुहार लगा रही है। घटना मुजफ्फरपुर के फरीदपुर गांव की है।

बेटी होने के बाद साली से प्यार करने लगा पति

जानकारी के अनुसार, पीड़ित महिला सुधा की शादी भगवानपुर गांव के रहने वाले छोटू कुमार से हुई थी। शादी के बाद सबकुछ ठीक चल रहा था और दोनों को एक बेटी भी हुई। इसी बीच छोटू का झुकाव अपनी ही साली की तरफ होने लगा। दोनों में फोन पर बातचीत शुरू हुई और धीरे-धीरे प्यार हो गया। पीड़िता के मुताबिक, साली के प्यार में पागल पति उससे दूरी बनाने लगा और बात-बात पर उसके साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया।

ससुर संग भाग गई मां

पीड़िता के अनुसार, तीन जून को छोटू अपनी नाबालिग साली को लेकर फरार हो गया। दोनों ने मुजफ्फरपुर स्टेशन के पास शादी कर ली और दिल्ली चले गए। पीड़िता जब अपने मायके गई और आपबीती बताई तो उसकी मां अपनी छोटी बेटी को ढूंढने ससुराल गईं। लेकिन इसके बाद से वह भी लापता हो गईं। बाद में पीड़िता महिला को पता चला कि उसकी मां भी उसके ससुर बिराजी भगत के साथ दिल्ली भाग गई है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

पीड़िता सुधा का आरोप है कि उसकी मां ने ही पति छोटू और उसकी बहन की शादी करवाई है। और बाद में उसके ससुर संग फरार हो गई। फिलहाल, सुधा ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। सुधा के आवेदन पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *